समाचार

होम > समाचार > सामग्री
पॉलिशिंग मशीन और ध्यान के मामलों का उपयोग
Apr 12, 2018

कार की सतह छिड़कने के बाद, फिल्म की सतह में ठीक दोष हो सकते हैं, जैसे मोटे अनाज, रेत के पेपर चिह्न, प्रवाह चिह्न, रिवर्स व्हाइट, नारंगी छील आदि। इन दोषों के लिए तैयार करने के लिए, यह आमतौर पर फिल्म के दर्पण प्रभाव को बेहतर बनाने और उज्ज्वल, चिकनी और शानदार की आवश्यकताओं को प्राप्त करने के लिए छिड़काव के बाद घर्षण और चमक रहा है। यहां हम पॉलिश मशीन की संरचना और संचालन सावधानियों के बारे में जानेंगे।


पॉलिशिंग मशीन बेस, 7906, पॉलिशिंग कपड़ों, पॉलिशिंग कवर और बुनियादी घटकों को कवर करती है। मोटर आधार पर तय की जाती है, और निश्चित डिस्क की शंकु आस्तीन शिकंजा के माध्यम से मोटर शाफ्ट से जुड़ा हुआ है। पॉलिश कपड़े एक अंगूठी के माध्यम से डिस्क पर लगाया जाता है। मोटर को आधार पर स्विच द्वारा स्विच करने के बाद, घुमावदार डिस्क को पॉलिश करने के लिए डिस्क पर दबाव लागू करने के लिए हाथ का उपयोग किया जा सकता है। पॉलिशिंग प्रक्रिया में जोड़ा गया पॉलिशिंग तरल पदार्थ बेस पर प्लास्टिक ट्रे पर तय नाली के माध्यम से पॉलिश मशीन के बगल में वर्ग में प्रवाह किया जा सकता है। चमकाने के कवर और कवर पॉलिश कपड़े पर गिरने वाली धूल और अन्य मलबे को रोक सकते हैं और उपयोग में नहीं होने पर मशीन में प्रभाव को रोक सकते हैं।


पॉलिशिंग मशीन ऑपरेशन की कुंजी अधिकतम पॉलिशिंग दर प्राप्त करने का प्रयास करना है, ताकि जितनी जल्दी हो सके क्षति परत को हटाने के लिए। उसी समय, पॉलिशिंग क्षति परत अंतिम मनाए गए ऊतक को प्रभावित नहीं करेगी, जो झूठी ऊतक नहीं पैदा करेगी। पूर्व को घर्षण क्षति परत को हटाने के लिए एक बड़ी पॉलिशिंग दर सुनिश्चित करने के लिए कोरसर abrasives के उपयोग की आवश्यकता है, लेकिन पॉलिश क्षति परत भी गहरी है; उत्तरार्द्ध को पॉलिशिंग क्षति परत अपेक्षाकृत उथले बनाने के लिए बेहतरीन सामग्री के उपयोग की आवश्यकता होती है, लेकिन पॉलिशिंग दर कम है। इस विरोधाभास को हल करने का सबसे अच्छा तरीका पॉलिशिंग को दो चरणों में विभाजित करना है। मोटे फेंकने का उद्देश्य पॉलिशिंग क्षति परत को हटाना है। इस चरण में अधिकतम पॉलिशिंग दर होनी चाहिए। किसी न किसी कास्टिंग द्वारा बनाई गई सतह क्षति एक मामूली विचार है, लेकिन यह जितना संभव हो उतना छोटा होना चाहिए; दूसरा ठीक फेंकने (या अंतिम फेंक) है, जिसका उद्देश्य किसी न किसी फेंकने और पॉलिशिंग क्षति को कम करने के कारण सतह की क्षति को दूर करना है। बाहरी सर्कल पॉलिश मशीन


जब पॉलिशिंग मशीन पॉलिश की जाती है, तो नमूनों और डिस्क की सतह पूरी तरह से समानांतर और समान रूप से डिस्क पर दबाई जानी चाहिए, नमूना को उड़ने से रोकने और बहुत अधिक दबाव के कारण नए पीसने वाले अंक का उत्पादन करने से रोकने के लिए। उसी समय, नमूना घुमाने और पॉलिशिंग की प्रक्रिया में पॉलिश कपड़े के तेज़ स्थानीय पहनने से बचने के लिए डिस्क की त्रिज्या दिशा के साथ पीछे और आगे बढ़ना चाहिए। आर्द्रता पॉलिश पीसने वाले निशान को कमजोर करने के लिए बहुत अधिक है, नमूना फ्लोटिंग उत्तल में कठोर चरण, इस्पात में nonmetallic समावेशन और कच्चे लोहा में ग्रेफाइट चरण की "खींचें पूंछ" बनाते हैं। आर्द्रता बहुत कम है, घर्षण गर्मी नमूना बढ़ने का कारण बनती है, स्नेहन प्रभाव कम हो जाता है, पीसने वाली सतह चमकती है, यहां तक कि काला स्थान भी, प्रकाश मिश्र धातु सतह को फेंक देगा। किसी न किसी फेंकने के लक्ष्य तक पहुंचने के लिए, घूर्णन गति कम है, और 500r / मिनट से अधिक नहीं होना सर्वोत्तम है; पॉलिशिंग समय खरोंच को हटाने के लिए आवश्यक समय से अधिक लंबा होना चाहिए, क्योंकि विरूपण परत को हटा दिया जाना चाहिए। किसी न किसी पॉलिश चिकनी के बाद, लेकिन प्रकाश के बिना तीव्र अंधेरे के साथ माइक्रोस्कोप के नीचे, वर्दी पहनने के लिए एक समान, ठीक पॉलिशिंग पहनें। ललित पॉलिशिंग उचित रूप से किसी भी पॉलिशिंग की क्षतिग्रस्त परत को हटाने के लिए स्पीड डायल पॉलिशिंग समय को उचित रूप से बढ़ाना उचित है। पॉलिश करने के बाद, पीसने वाली सतह एक दर्पण के रूप में उज्ज्वल है। सूक्ष्मदर्शी के क्षेत्र में कोई खरोंच नहीं देखा जा सकता है, लेकिन पहनने के निशान चरण विपरीत रोशनी की स्थिति के तहत देखा जा सकता है।


पॉलिशिंग मशीन की पॉलिशिंग गुणवत्ता नमूने की संरचना को गंभीरता से प्रभावित करती है, जिसने धीरे-धीरे विशेषज्ञों का ध्यान आकर्षित किया है। हाल के वर्षों में, घर और विदेश दोनों में पॉलिश मशीन के प्रदर्शन पर बहुत सारे शोध कार्य किए गए हैं। बहुत से नए मॉडल और पॉलिशिंग उपकरणों की एक नई पीढ़ी का अध्ययन किया गया है, जिसे मैन्युअल ऑपरेशन से विभिन्न अर्द्ध स्वचालित और स्वचालित पॉलिशिंग मशीनों में विकसित किया जा रहा है। कई सामान्य रूप से प्रयुक्त यांत्रिक पॉलिशर के प्रदर्शन और विशेषताओं को नीचे पेश किया गया है। पॉलिशिंग मशीन विशेष रूप से इस्पात, एल्यूमीनियम, तांबा और अन्य धातु उत्पादों जैसे धातु उत्पादों की सतह और ट्यूब से निपटने के लिए डिज़ाइन की गई है। कई दर्जन प्रकार के मूल सामान विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। विभिन्न परिशुद्धता बर्फ फूलों की रेखाओं, ड्राइंग लाइनों, लहरों की रेखाओं, गूंगा सतहों, दर्पण की सतह और इतने पर, तेजी से बढ़ते गहराई खरोंच और मामूली स्क्रैपिंग, त्वरित पीसने और चमकाने के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पादन करना आसान है। वेल्ड, पानी का निशान, ट्रेस ऑक्साइड फिल्म, दाग और पेंट burr, कोने गठन और सजावटी धातु प्रसंस्करण के लिए उपयुक्त हैं। प्रसंस्करण की प्रक्रिया में, कोई छाया, संक्रमण क्षेत्र और असमान सजावटी सतह नहीं बनाई गई है। यह धातु उत्पादों की उत्पादन लाइन के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है।


पॉलिशिंग मशीन संरचना में सरल है, अभी भी सही ढंग से उपयोग करने की आवश्यकता है, और नियमित रखरखाव करते हैं। उपयोग करते समय निम्नलिखित बिंदुओं पर ध्यान देना चाहिए। जब पॉलिशिंग मशीन लंबे समय तक काम करती है, पॉलिशिंग रोलर की घर्षण गर्मी अधिक होती है, और चमड़े की सतह को स्केल करना आसान होता है। काम से पहले और बाद में, हमें पॉलिश रोलर और मोम की सतह को साफ करना चाहिए और रोलर सतह चिकनी और धूल मुक्त रखना चाहिए। उपयोग में, फ़ीड रोलर दबाव को नियंत्रित करने के लिए उचित है, ताकि बहुत अधिक प्रतिरोध से बचने के लिए, और बिजली के हीटिंग को जलाना आसान हो। ट्रांसमिशन श्रृंखला के प्रत्येक भाग का स्नेहन अच्छी तरह से किया जाना चाहिए, ताकि संचरण सटीक और भरोसेमंद हो।


संबंधित समाचार